Last Updated:

contact

अन्ना चाहते हैं सचिन के लिए भारत रत्न

PDFPrintE-mail

रालेगणसिद्दी॥ सचिन को भारत रत्न दिए जाने को लेकर सालों से चल रही चर्चा में अन्ना हजारे भी शामिल हो गए हैं।

बुधवार को रालेगण सिद्धि में उन्होंने एक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन किया। ये टूर्नामेंट अन्ना की मां लक्ष्मीबाई हजारे की याद में आयोजित होता है। इस मौके पर अन्ना ने बैटिंग भी करके दिखाई और और उनके शॉट्स पर तालियां भी बज़ीं।

क्रिकेट के मैदान में आए अन्ना सचिन तेंदुलकर से काफी प्रभावित नज़र आए। उन्होंने सचिन को भारत रत्न देने की वकालत भी की। इससे पूर्व स्वर कोकिला और सचिन की प्रशंसक लता मंगेशकर ने भी सचिन को भारत रत्न दिए जाने की बात कही है।

कई सामाजिक मुद्दों पर चर्चा करने और जागरुकता फैलाने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि देश का शहरी युवा वर्ग बदलाव ला सकता है। और उन्हें संबोधित करने के लिए मैं इस कार्यक्रम में आया हूं।

इस कार्यक्रम के पाचवें संस्करण में जाने वाले अग्निवेश ने बताया कि मैं इस कार्यक्रम में आने के लिए चैनल का प्रस्ताव मिलने के बाद इसकी तीन-चार कड़िया देख चुका हूं। मुझे लगता है कि इसके प्रतिभागियों को आपसी गपशप और विवादों से ऊपर उठना चाहिए। मैं उन सभी में एकता ला कर देश के प्रति उनकी जिम्मेदारियों से अवगत कराऊंगा।

वैसे टीम अन्ना से अलग होकर स्वामी अग्निवेश फिलहाल कई विवादो में घिरें हैं। हाल ही मे उन्हे  सुप्रीम कोर्ट से फटकार भी लगी है। सुप्रीम कोर्ट ने स्वामी अग्निवेश को अमरनाथ संबंधी उनके बयान पर मंगलवार को कड़ी फटकार लगाई। सुप्रीम कोर्ट ने अग्निवेश से कहा कि आप लोगों की भावनाओं को हल्के में नहीं ले सकते। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि सार्वजनिक मंच पर बोलने से पहले लोगों को दस बार सोचना चाहिए।

Add comment


Security code
Refresh

Vedio Gallary

You need Flash player 6+ and JavaScript enabled to view this video.
Title: Rajdeep Sirdeshai
Playlist: 0 | 1