Last Updated:

contact

ISL में खेलना चाहते है फुटबॉल स्टार पिएरो!

PDFPrintE-mail

नई दिल्ली।। इटली फुटबाल टीम के पूर्व स्टार स्ट्राइकर और इंडियन सुपर लीग की दिल्ली फ्रेंचाइजी से जुड़े डेल पिएरो आईएसएल में खेलने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। जुवेंतस क्लब के दिग्गज खिलाड़ी पिएरो को आईएसएल का ब्रांड एम्बेसडर भी बनाया गया है। पिएरो ने कहा कि वह भारत में फुटबाल को प्रचारित-प्रसारित करने और उसे लोकप्रिय बनाने के लिए मिली जिम्मेदारी से खुद गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

पिएरो ने अपनी निजी वेबसाइट पर कहा है कि मैं इस नए रोमांचक लीग में खेलने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। तीन वर्ष पहले जुवेंतस छोड़ने के बाद मैंने जिस राह पर चलने की सोची थी, यह पूरी तरह उसके अनुरूप है। मैंने कभी भी पुरानी राह पर नहीं चलना चाहता था और न ही मैं उन अहसासात को दोबारा जीना चाहता हूं जिसे मैं पहले महसूस कर चुका हूं।

इटली फुटबाल टीम के पूर्व कप्तान पिएरो आस्ट्रेलिया ए-लीग में सिडनी एफसी के लिए भी खेल चुके हैं। वह सिडनी एफसी के आधार खिलाड़ी थे और अप्रैल में ए-लीग समाप्त होने के बाद वह क्लब से अलग हो गए। पिएरो ने कहा है कि मैंने हमेशा कुछ अलग करना चाहा। मैं खुद को फुटबाल की राह पर चलने वाला एक राही मानता हूं। मेरे लिए सिर्फ टीम महत्वपूर्ण नहीं रहा, बल्कि टीम में फुटबाल को लेकर माहौल मेरे लिए ज्यादा मायने रखता है।

Add comment


Security code
Refresh

Vedio Gallary

You need Flash player 6+ and JavaScript enabled to view this video.
Title: Rajdeep Sirdeshai
Playlist: 0 | 1